Share

शराबी आरक्षक पुत्र से परेशान पिता ने की हत्या

सागर – एक पिता की ऐसी मजबूरी की अपने आरक्षक जवान बेटे की हत्या कर दी । सागर पुलिस महकमे में उस समय हड़कम्प मंचा गया । जब एक पिता ने अपने आरक्षक बेटे की हत्या कर दी । पिता अपने बेटे की शराबखोरी से त्रस्त था । आए दिन घर मे आरक्षक बेटा मारपीट करता था । पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है । घटना गोपालगजं थाना क्षेत्र की है । छतरपुर जिले में पदस्थ आरक्षक अभय गंगेले की उसके पिता सन्तोष गंगेले ने गर्दन पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी ।

सागर शहर के श्रीराम नगर में रहने वाले एक गंगेले परिवार में पिता संतोष गंगेले अपने बेटे आकाश जो कि छतरपुर में पुलिस आरक्षक था जिसकी शराबखोरी से परेशान थे ।बताया जा रहा है आकाश अधिक शराब पीने का आदि हो चुका था शराब खोरी गालीगलौच घर मे मारपीट का रोज रोज का माहौल बना रहता था। आये दिन की परेशानियों से तंग आकर आज तड़के पिता में अपने ही बेटे को गर्दन में कुल्हाड़ी मार दी जिसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई । सूचना लगते ही गोपालगंज पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया वैसे वो घर मे ही थे।
बताया जा रहा हैं कि इस कृत्य से आहत जिस पिता ने अपने बेटे को पालपोस कर इतना बड़ा किया और उसे अपने पैरों पर खड़ा किया आज उसी को मारना शायद संतोष गंगेले की मजबूरी हो गयी हो। बहरहाल आरोपी पिता हिरासत में हैं।

Spread the love

Leave a Comment