Share

लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए वरिष्‍ठ नेता रेड्डी


कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता पोंगुलेटी सुधाकर रेड्डी ने रविवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। वह अब बीजेपी में शामिल हो गए हैं। रेड्डी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर उनकी तारीफ भी की है।

http://www.therepublictimes.com/पोंगुलेटी सुधाकर रेड्डी का स्‍वागत करते बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह

हैदराबाद
तेलंगाना में रविवार सुबह कांग्रेस पार्टी से इस्‍तीफा देने वाले वरिष्‍ठ नेता  पोंगुलेटी सुधाकर रेड्डी  देर शाम बीजेपी में शामिल हो गए। नई दिल्‍ली में बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में रेड्डी ने पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण की। इससे पहले रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर बीजेपी जॉइन करने की इच्‍छा जताई थी। खम्मम जिले के वरिष्ठ नेता रेड्डी सोमवार को हैदराबाद में होने वाली बीजेपी की रैली में शामिल होंगे। 

रेड्डी ने पीएम मोदी को संबोधित एक पत्र भी लिखा था। इसमें उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें उम्‍मीद है कि मोदी दूसरी बार भी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। पत्र में उन्‍होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए लिखा है, ‘भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में से एक के रूप में आपके नेतृत्व में काम करने के लिए मैं आभारी रहूंगा।’ रेड्डी के बीजेपी जॉइन करने के बाद बीजेपी के महासचिव राम माधव ने कहा कि रेड्डी के बीजेपी के साथ आने से पार्टी को तेलंगाना में काफी मजबूती मिलेगी। 

Spread the love

Leave a Comment