Share

सागर पहुचे अमित शाह, प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

सागर- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव की जंग की शुरुआत करते हुए का की राहुल गांधी बगैर कागज देखे ये नही बता सकते है कि रबी और खरीफ की फसल कौन कौन सी है और किसानों की कर्जमाफी की बात करते है।
अध्यक्ष शाह ने आज सागर में भाजपा के पालक संयोजको के कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कमलनाथ सरकार को दलालों और ठेकेदारों की है। जिसका काम केंद्र की योजनाओं में रोड़े अटकाना है।
एमपी के बुंदलखण्ड अंचल में आज पहुंचे अमित शाह ने चारों लोकसभा सीट सागर,टीकमगढ़ ,दमोह और खजुराहो के पालक ,बूथ संयोजक,वर्तमान और पूर्व सांसद विधायक पदाधिकारियों को आने वाले लोकसभा चुनाव में जिताने का संकल्प दिलाया।
शाह ने कहा कि शिवराज सरकार में पहले कानून व्यवस्था( लॉ & ऑर्डर) होती थी अब कमलनाथ सरकार में पैसा दो और ऑर्डर लो चल रहा हैं। दलालों और ठेकेदारों की सरकार है। हमारी भाजपा सरकार जनता की सेवा करती थी। कमलनाथ सरकार में तबादलों की दलाली चल रही है।
उन्होंने कहा कि देश के रक्षा बजट बढ़ा है। आजादी के बाद यह सबसे बड़ा रक्षा बजट है। सुरक्षा हमारे लिए नारा नहीं, हमने कर दिखाया है। दो बार मोदी ने सभी को दिखा है। एक बार सर्जिकल स्ट्राइक और दूसरी बार एयर स्ट्राइक। हमारे सेना जवान आज गौरव कर रहे है कि उन्हें खुली छूट मिली है। सामने से गोली आती है गोला चलाकर जबाव दीजिए।
उन्होंने राहुल गांधी के किसानों की कर्जमाफी के मुद्दे पर कहा कि मप्र के छोटे किसानों के खातों में पेंशन पहुंचना है, लेकिन मप्र सरकार ने सूची नहीं भेजी है। राहुल बाबा जरा एक बार हाथ में कागज में रखे बगैर रबी और खरीफ की फसलों के नाम बता दो जरा। राहुल को यह भी पता नहीं कि आलू जमीन में होता है पेड़ पर। अब कहते है लोन माफ कर दो। केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ एमपी में नही मील इसके लिए कमलनाथ रोड अटका कर जनता के साथ चल कर रहे है।
उन्होंने कहा कि आपकी पुरानी सरकारों के ऋण माफ किए। मोदीजी की योजना में १२ करोड़ किसानों को लाभ मिलेगा। हर साल किसानों को मिलेगी पेंशन। किसानों के सीधे अकाउंट में पहुंचेगी पेंशन। राहुल बाबा लिखा हुआ भाषण लेकर आते है पढ़कर चले जाते है। अमित शाह ने सीएम कमलनाथ को चेतावनी देते हुए कहा मप्र के मुख्यमंत्री को चेतावनी देना चाहता हूं कि गरीबों की हाय मत लीजिए। गरीबों की हाय के साथ खिलवाड़ अच्छा नहीं होता। आयुष्मान भारत योजना लाकर सरकार ने बड़े दर्द को दूर करने का काम किया है।
उधर पार्टी अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि देश के भीतर विश्वास पैदा हुआ। नरेंद्र मोदी जी के कारण सकारात्मक वातावरण दिखाई देता है । देश के वीर जवानों को मुंहतोड़ जवाब दिया। देश के भीतर जो विरोधी है उनका जवाब देने कमल स्ट्राईक करनी होगी। कमल यानी भाजपा को जिताना होगा।

Spread the love

Leave a Comment