Share

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिया पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को करारा जवाब

सबूत मांगने पर मुख्यमंत्री ने पाकिस्तान के प्रधानमन्त्री को दिया जवाब

नई दिल्‍ली: पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह  ने पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के द्वारा  पुलवामा हमले में कार्रवाई योग्य सबूत की मांग को लेकर  कैप्‍टन अमरिंदर ने सख्‍त जवाब देते हुए कहा कि जैश-ए-मोहम्‍मद के जिन आतंकियों को सेना ने मार गिराया है, क्‍या उनकी लाशें पाकिस्‍तान को दिखाएं? इससे पहले इमरान खान ने कहा था कि यदि भारत पुलवामा आतंकवादी हमले में ‘‘कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी’’ साझा करता है तो साजिशकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर  पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान को मद्दे  नजर रखते हुए कांग्रेस ने मंगलवार को उन पर निशाना साधते हुए कहा कि इमरान आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की बोली बोलने लगे हैं . कांग्रेस के  प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ‘खेदपूर्ण व शर्मनाक- पाक प्रधानमंत्री इमरान खान आज भी जैश ए मोहम्मद की भाषा बोल रहे हैं.’

उन्होंने कहा, “भूलिए मत की इंदिरा गांधी व सेना ने 1971 में पाक के दो टुकड़े कर बांग्लादेश को आज़ादी दिलायी थी तथा पाक के 91000 सैनिकों ने ढाका में भारतीय सेना को आत्मसमर्पण किया था.’ दरअसल, इमरान खान ने पुलवामा आतंकवादी हमले में ‘‘कार्रवाई योग्य जानकारी’’ साझा करने पर साजिशकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करने का मंगलवार को भारत को आश्वासन दिया. साथ ही उन्होंने यह भी बताया  कि उनके देश के खिलाफ कोई भी कार्रवाई किए जाने पर उसका जवाब दिया जाएगा.

Spread the love
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिया पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को करारा जवाब

Leave a Comment