Share

RSS का मोदी सरकार से सवाल- क्‍या अयोध्‍या में राम मंदिर 2025 में बनेगा?

प्रयागराज में राम मंदिर को लेकर संतों और हिन्दू संगठनों के बीच मंथन चल रहा है। बताया जा रहा है कि कुंभ में करीब 15 करोड़ लोग एकजुट हो रहे हैं। इस बीच आरएसएस ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। संघ के सरकार्यवाह भैयाजी जोशी ने प्रयागराज के कुंभ मेले में हुए एक कार्यक्रम में केंद्र की मोदी सरकार पर इशारों में निशाना साधा और व्यंग्य करते हुए कहा कि राम मंदिर साल 2025 में बनेगा?

आरएसएस का मानना है कि मोदी सरकार के रवैये से ऐसा लगता है कि केंद्र में फिर से सरकार बनने के बावजूद वह मंदिर निर्माण को लेकर कोई पहल नहीं करेगी। भैयाजी जोशी ने मोदी सरकार पर इशारों में निशाना साधा और व्यंग्य करते हुए कहा कि राम मंदिर साल 2025 में बनेगा? भैयाजी जोशी ने मोदी राज में भारत के फिर से विश्वगुरू बनने की राह पर चलने के दावों को भी नजरअंदाज किया और व्यंग्य करते हुए कहा कि भारत तकरीबन डेढ़ सौ साल बाद विश्‍वगुरू बन जाएगा।

भैयाजी जोशी ने इस कार्यक्रम में राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि अयोध्या में साल 2025 में जब राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा तो देश तेजी से विकास करने लगेगा। उनके मुताबिक देश में विकास की गति उसी तरह बढ़ेगी, जैसी साल 1952 में सोमनाथ में मंदिर निर्माण के बाद शुरू हुई थी।

Spread the love

Leave a Comment