Share

बड़े भाई तेजप्रताप यादव की वजह से बिगड़ रही है तेजस्वी यादव की सियासत?

पटनाः लालू परिवार में संघर्ष की खबर तो पहले से ही आ रही है. लालू यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच सब कुछ ठीक नहीं है इसके कई प्रमाण भी मिल चुके हैं. हालांकि दोनों भाई इस बात से हमेशा इनकार करते दिखे हैं, लेकिन तेजप्रताप यादव द्वारा पत्नी से तलाक लेने की अर्जी देने के बाद जो परिवार के खिलाफ बयान दिया है. उससे दोनों भाईयों के बीच भी सब कुछ ठीक नहीं इसकी ओर भी इशारा कर रही है. वहीं, तेजप्रताप की वजह से तेजस्वी यादव को ऐसा महसूस हो रहा है कि उनकी सियासत भी प्रभावित हो रही है.

तेजप्रताप यादव इन दिनों सुर्खियों में हैं. इस वजह से तेजस्वी यादव के सियासत पर काफी प्रभाव डाल रहा है. वहीं, तेजप्रताप यादव ने अपनी शादी को लेकर बयान दिया है कि उन्हें मोहरा बनाया गया है. उन्होंने कहा कि राजनीति के लिए उनकी शादी ऐश्वर्या से कराई गई है. इस बायन के बाद से आरजेडी के अंदर भी हलचल मच गई है.

तेजस्वी यादव पिछले कुछ दिनों से सविधान बचाओ न्याय यात्रा में लगे हुए हैं. इससे उनकी राजनीति काफी चमक रही थी. लेकिन परिवार में मची हलचल की वजह से उनकी सियासती चमक प्रभावित होने लगी है. इस बात का टेंशन तेजस्वी यादव के चेहरे पर भी दिख रही है.

Spread the love

Leave a Comment